Letter for Parents

Affiliation No:- 2130741 | Affiliated upto 31.03.2026 | School Code:- 60334 | Affiliated till Senior Secondary

Admission Open 2024-25
Registration for Admission

अवनि त्रिपाठी ने जीता राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप की अंडर-15 सब-जूनियर कैटेगरी का खिताब

अवनि त्रिपाठी ने जीता राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप की अंडर-15 सब-जूनियर कैटेगरी का खिताब

सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल की छात्रा अवनि त्रिपाठी ने अंडर-15 सब-जूनियर कैटेगरी टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। इस प्रतियोगिता का आयोजन 26 मई से 1 जून, 2022 तक इंदौर में किया गया था।

अवनि ने धैर्य और लगन के तालमेल से दिल्ली की सयानिका माजी को 4-2 से पराजित कर स्वर्ण पदक जीता। इंदौर के अभय प्रशाल में आयोजित 83वें कैडेट और सब-जूनियर नेशनल्स में अवनि ने अंडर-15 यूथ गर्ल्स ट्रॉफी अपने नाम कर लिया।

कक्षा आठ की छात्रा अवनि के यह विशिष्ट ख्याति प्राप्त करने पर उनके स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल शालिनी नांबियार और पूरे स्कूल के कर्मचारियों ने हर्षोल्लास से स्वागत और हार्दिक अभिनंदन किया। नांबियार ने अवनि की शानदार उपलब्धि पर बधाई दी और ओलंपिक पदक जीतने के अवनि के सपने पूरे करने का प्रोत्साहन दिया।

डायरेक्टर प्रिंसिपल से बात करते हुए अवनि ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच और बड़ी बहन विदुषी त्रिपाठी को दिया जो खुद टेबल टेनिस की राष्ट्रीय खिलाड़ी है। अवनी के माता-पिता उनकी दोनों बेटियों के अखिल भारतीय स्तर पर असाधारण प्रदर्शन से गौरवान्वित हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलकती है। अवनि के पिता दुर्गादत्त त्रिपाठी ने खुल कर कहा कि माता-पिता को चाहिए कि अपने बच्चों को उनके सपने पूरे करने में मदद दें और उनके सभी प्रयासों में हौसला बढ़ायें।

Share this post